कपिल मिश्रा ने दी केजरीवाल को चुनाव लड़ने की चुनौती

नई दिल्ली। आप  के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के नाम एक पत्र जारी किया किया है। जिसमें उन्होंने एक बार फिर केजरीवाल के खिलाफ ज़हर उगला है। कपिल ने पत्र सीबीआई के पास जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जारी किया है। कपिल का कहना है कि मैंने जिस गुरू से बाण चलाना सिखा है, आज मुझे उन्हीं पर तीर चलाने हैं। साथ ही कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को ये चुनौती भी दे डाली है कि वो उनके खिलाफ दिल्ली की किसी भी सीट से चुनाव लड़कर दिखाए।

बता दें कि कपिल मिश्रा का कहना है कि मुझे बताया गया है कि आप मेरी विधानसभा सदस्यता खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको चुनौती देता हूं। इस्तीफा दीजिए और दिल्ली की किसी भी सीट से चुनाव लड़ लीजिए। करावल नगर या नई दिल्ली, किसी भी सीट से चुनाव लड़कर दिखाईए। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि अरविंद जी आपको पता है कि अगर उस दिन मैं एसीबी को पत्र नहीं लिखता तो आप मुझे मंत्रिमंडल से नहीं निकालते।

वहीं कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के प्रति सम्मान भी दिखाया। उन्होंने कहा कि जिस गुरू से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना सीखा, आज उसी के खिलाफ एफआईआर कराने जा रहा हूं। मैं भावुक हूं, आपसे माफी मांगता हूं। कपिल ने कहा कि केजरीवाल मेरे भगवान रहे हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं।