सदन में ट्वीट को लेकर कपिल के व्यवहार पर हो सकती है कार्रवाई

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आप के बागी नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ विधानसभा स्पीकर को लेकर किये गये ट्वीट के मामले में कार्रवाई हो सकती है। उन्होंने ट्वीटर कर विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जिसको लेकर विधान सभा के स्पीकर कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई करने का विचार कर रहे हैं।

बता दें कि विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान बीते सोमवार को जब विधायकों ने कपिल मिश्रा के ट्वीट का जिक्र किया तो कपिल मिश्रा अपनी बात कहते हुए स्पीकर के आसन तक पहुंच गए। इस पर स्पीकर ने मार्शल द्वारा कपिल मिश्रा को सदन से बाहर निकलवा दिया। स्पीकर ने कहा कि जो भी कपिल मिश्रा ने सदन के अंदर और ट्वीटर पर कहा है, उस पर क्या कार्रवाई की जा सकती है, मैं इस पर विचार कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि कपिल ने विधानसभा में जो बोला है वह रिकार्ड में रखा जायेगा।

कपिल मिश्रा ने जो भी सदन के अंदर किया वो स्पीकर को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने कपिल मिश्रा को सदन से बाहर निकलवा दिया। दरअसल सदन में कपिल मश्रा के उस ट्वीट का जिक्र हुआ था जिसमें उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए उनपर सवाल उठाए थे। जब कपिल के उस ट्वीट का जिक्र हुआ तो कपिल अपना आपा खो बैठे और अपनी बात कहते-कहते स्पीकर के आसन तक पहुंच गए। जिसके बाद उन्हें अपनी बात कहने का मौका नहीं दिया गया और सदन से बाहर निकलवा दिया गया।