बेबाक कंगना ने कहा ई-मेल लीक होने पर लगा नेकेड हो गई हूं

मुंबई। प्यार किया तो डरना क्या…ये कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन आज यही लाइंस बॉलीवुड की क्वीन कंगना पर एक दम फिट बैठती है। 2013 में आई क्रिश फिल्म से कंगना और ऋतिक का प्यार ऐसा परवान चढ़ा की इसके चर्चे जग जाहिर हो गए। लेकिन जल्द ही इन दोनों के बीच ऐसी कड़वाहट आ गई कि नजदीकियां दूरिओं में कब तबदील हो गई कि किसी को पता ही नहीं चला।

kangana

हाल ही में मेल लीक मामले में दोनों के बीच लीगल मैटर इतना बढ़ गया कि जुबानी जंग मीडिया के सामने भी जग जाहिर हो गई हालांकि कंगना ने इस मेल को लेकर कभी भी मीडिया के सामने कोई बात नहीं रखी। लेकिन हाल ही में एक एवेंट में आई कंगना से जब ऋतिक को लेकर सवाल पूछे गए तो हमेशा से बेबाक रही कंगना ने सभी सवालो का जवाब दिया जिसे सुनकर आसपास के लोग सन्स रह गए।

बेबाक कंगना ने कहा ई मेल लीक होने पर मुझे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे मैं दुनिया के सामने नेकेड हूं। कई रातें मैंने अपने कमरे में रोते हुए बिताई। मेरे बारे में गलत बाते कही जा रही थी यहां तक की मैं अपने दोस्तों के बीच में ही जोक स्टफ बन गई थी और लोग मजाक उड़ा रहे थे। आज भी मेरे दोस्त इस मुद्दे पर बोल देते है लेकिन मैंने कभी भी उनका कोई जवाब नहीं दिया क्योंकि मैं विवाद को बढ़ाना नहीं चाहती। अब मैं खुद को जीता हुआ महसूस करती हूं।