शूटिंग के दौरान कंगना के सर में लगी तलवार, 15 टांके आए

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के साथ एक हादसा होने के कारण उनके सर में चोट आई है। कंगना को ये चोट फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान लगी है। दरअसल हैदराबाद में कंगना फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट कर रही थी। जिसमें उनके साथ ये हादसा हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना फिल्म का शूट अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ कर रही थी। कंगना निहार के साथ तलवारबाजी का सीन कर रही थी जिसमें दोनों के बीच तलवार चल रही थी। उसी में निहार के हात से गलती से तलवार कंगना के सिर पर लग गई और उनके सर से खून बहने लगा। कंगना को फौरन अस्पाल में भर्ती कराया गया।

bollywood, kangana ranaut, injured, sets, manikarnika the queen of jhansi, nihar
kangana ranaut injured

बता दें कि कंगना को चोट के कारण माथे पर 15 टांके आए हैं। फिलहाल कंगना डॉक्टरों की देखरेख में हैं और कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहेंगी। फिल्मी सुत्रओं का कहना है कि इस सीन के लिए बॉडी डबल को बुलाया गया था लेकिन कंगना खुद इस सीन को करना चहाती थी।

साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से साफ इनकार कर दिया था। हालांकि, सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी, लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई। दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था। लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट लग गया। 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया। खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस दिखाया। निहार, कंगना के लिए बहुत बुरा फील कर रहे हैं। उनको कंगना को लेकर काफी दूखी हैं।