दीपिका बचाओ आंदोलन का हिस्सा नहीं बनना चाहती कंगना, ये है वजह

मुंबई। अभी तक कई फिल्मों को लेकर विवाद हुआ, लेकिन जो विवाद पद्मावती को लेकर वो शायद ही कभी हुआ हो। बवाल भी ऐसा कि जनता सड़कों पर उठ आई और राजनीतिक बयानों की झड़ी लग गई। अब बॉलीवुड में दीपिका बचाओ कैंपेन शुरु किया गया, लेकिन कंगना ने इसका हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया है।

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज पर विरोध इतना ज्याद है कि दीपिका की नाक काटने और गर्दन काटने के फरमान जारी कर दिए गए। इस पर शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपन की पहल की जिसमें कई एक्ट्रेस ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस पर कंगना ने अपना रुख साफ करते हुए कहा कि वो इस आंदोलन से नहीं जुड़ेंगी।

 

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ अभियान की शुरुआत की जिसमें उनका साथ जया बच्चन, ऐश्वर्या, अनुष्का शर्मा, विद्या बालन जैसी कलाकार जुड़ रहे हैं। कंगना ने कहा कि वो इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। कंगना ने इसकी वजह ये बताई कि उनका दीपिका को पूरा समर्थन है, लेकिन वो किसी राजनीति का हिस्सा नहीं बनना चाहती। वो महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हैं, लेकिन जिसके द्वारा इस अभियान को चलाया जा रहा था उसने छेड़छाड़ के बाद उसका चरित्र हनन किया था। ऐसा लगता है कि यह उन्हीं में से एक है।