इस कार को कामसूत्र की थीम पर किया गया तैयार

नई दिल्ली। अब तक ऐसी कार नही देखी होगी जिनमें क्रोम, मैटे या ग्लाॉसी फिनिश दिया गया हो इनमें से ज्यादातर को सिंगल शेड में ही रखा जाता हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कारों या बाइक्स को मल्टी कलर डिजाइन और कलर से कस्टमाइज करते हैं।

कारों को कस्टमाइज करने वाली इस फर्म ने फिएट 500 कार को कामसूत्र की थीम पर तैयार किया गया हैं। इसका नाम फिएट 500 कार मौसूत्र रखा गया हैं इस थीम के तहत कार के चारों तरफ भारतीय और जापानी कामसूत्र का आर्ट बनाया गया हैं।

आपकों बता दें कि इस कार में अनेको खूबियां हैं इसमें हीट सेंसटिव थर्मोक्रोमिक वार्निश लगाया गया हैं। जिस गैराज में ये कार बनी हैं उसको विशेषतौर पर बीएमडब्लयू और आईथ्री जैसी कारों को डिजाइन करने के लिए जाना जाता हैं।

अडल्ट थीम पर बनाई गई इस कार के दो वर्जन तैयार किए गए हैं इसके एक्टीरियर पर कपल्स को तरह-तरह को पोजिशन्स में दिखाया गया हैं वहीं दूसरी थीम जापानी की 19वीं शताब्दी के शुंगा वूडब्लॉक के थीम पर बनी हैं। और इसमें साफ-साफ गुप्तांग नजर आ रहे हैं।


इसके इंटीरियर को भी बहुत ही एक्साइटिंग लुक दिया गया हैं लाल रंग से सजे इसके इंटीरियर में भी अडल्ट थीम को ध्यान में रखा गया हैं गियर लीवर को अडल्ट टॉय शेप की शक्ल दी गई हैं।
कंपनी के मुताबिक वह आज की डिमांड को ध्यान में रखते हुए पारम्परिक इटैलियन आर्ट के रुप में डिजाइन उतारती हैं।