आजम के खिलाफ बगावती सुर तेज, कल्बे जव्वाद ने लगाया घोटाले का आरोप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सरकार के बदलते ही सियासी पारा चरम है और अब पूर्व सरकार के खिलाफ बगावत के सुर दिखाई देने लगे है। इसी क्रम में शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने आज अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान पर गंभीर आरोप लगाए है जिसके चलते कई सवाल खड़े हुए है।

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आजम खान पर 400 करोड़ की वक्फ बोर्ड जमीनों में घोटाले का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके सामने आए सभी दस्तावेज इस बात की ओर इशारा करते है कि वक्फ बोर्ड में जबरदस्त धोखाधड़ी हुई है जिसके चलते उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर डाली।

ईमानदार होते तो ना होती बेइमानी:-

आगे मौलाना ने कहा कि ईमानदारी की दम भरने वाले आजम अगर इतने ही ईमानदार होते तो वक्फ बोर्ड में इतनी बेइमानी ना होती। उन्होंने कहा कि मेरठ में बड़े औकाफ बिकवाए हैं उसके कागजात हमारे पास मौजूद हैं। सुन्नी वक्फ में हजारों की संख्या में फाइलें जला दी गई है और उसकी सुनवाई आज तक नहीं हुई।

वहीं इस पूरे मामले में एक समाचार चैनल से बात करते हुए यूपी के अस्प संख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि वक्फ बोर्ड की जमीनों में घोटाला हुआ है, कुछ चिट्ठियां आई थी। जिसके आधार पर उन्होंने जांच करवाई तब ये पूरा मामला सामने आया।