क्यो इस फिल्म को करने से काफी नर्वस थीं काजोल

नई दिल्ली। काजोल की तमिल फिल्म वीआईपी 2 का म्यूजिक लांच मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हुआ। इस फिल्म में काजोल के साथ धनुष मुख्य भूमिका में हैं और उन्होंने फिल्म के लिए कहानी और संवाद लिखे हैं, जबकि उनकी पत्नी और रजनीकांत की बेटी सौंदर्य ने निर्देशन की कमान संभाली है और फिल्म की पटकथा लिखी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर काजोल काफी नर्वस थी क्योकिं एक अलग भाषा में बोलना और उसमें अभिनय करना मुश्किल काम हैं।

सौन्दर्या रजनीकांत निर्देशित इस फीचर फिल्म में काजोल लम्बे समय बाद तमिल फिल्म में नजर आएगी साल 1997 में आई फिल्म मिनसारा कनवू के बाद ये उनकी दूसरी तमिल फिल्म हैं। मीडिया से बात करते हुए काजोल ने बताया कि मै फिल्म बीआईपी 2 साईन करने के बाद से ही काफी नर्वस थी इसकी वजह है कि एक अलग तरह की भाषा में बोलना और अभिनय करना मुश्किल होता है मुझे अब भी याद है कि जब राजीव निर्देशक मिनसारा कनवू मुझे तमिल सीखने के लिए तीन पेज का होमवर्क देते थे और मैं हर रोज उश होमवर्क को पूरा करने में दो घंटे लगाती थी यह मुझे बोर्डिंग स्कूल जैसे लगता था।
धनुष-काजोल की तमिल फिल्म का म्यूजिक लांच

म्यूजिक लांच समारोह में रजनीकांत खुद नहीं पहुंचे, लेकिन उनकी पत्नी लता और दोनों बेटियां सौंदर्य और ऐश्वर्या मौजूद रहीं। इस फिल्म को हिंदी में भी डब किया जा रहा है और हिंदी में इसे ललकार नाम से रिलीज किया जाएगा। काजोल को लेकर अब तक ये कहा जा रहा था कि पहली बार उन्होंने किसी तमिल फिल्म में काम किया है।
लेकिन, म्यूजिक लांचिंग के मौके पर काजोल ने बताया कि सालों पहले वे एक तमिल फिल्म में काम कर चुकी हैं, जिसका टाइटल मिनसारा कनावु था और ये 1997 में बनी थी। वैसे काजोल की एक फिल्म सपने भी थी, जिसे हिंदी और तमिल में एक साथ बनाया गया था। इस फिल्म में रोजा वाले अरविंद स्वामी उनके हीरो थे। वीआईपी 2 की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं है, लेकिन सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि फिल्म को इस साल दिसंबर में रिलीज किया जा सकता है।