पाकिस्तान में सलमान की ट्यूबलाइट की रिलिज को लेकर ये कहना है कबीर खान का

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म को लेकर जितनी बेसब्री से सबको इंतजार है उतनी ही फिल्म को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पाकिस्तान में फिल्म को लेकर फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। उनका कहना है कि मैं काफी वक्त से इस तरह की खबरें सुनने में आ रही है  की पाकिस्तान में फिल्म रिलिज नहीं होगी। फिल्म के बारे में उड़ रही इस तरह की अफवाह पर अब सलमान खान फिल्मस ने एक ब्यान जारी किया है। सलमान खान फिल्मस के सीईओ का कहना है कि हम अपनी फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलिज करना चाहते हैं। सलमान खान के फैंस भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी बहुत ज्यादा हैं। इसलिए हम फिल्म को पाक में भी रिलिज करेंगे।

बता दें कि सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान से पाकिस्तान में काफी अच्छा मेसज गया है। इसलिए हम इस फिल्म को भी वहां रिलिज करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और अगर उन लोगों ने फिल्म को रिलिज न करने का फैसला ले लिया है तो हम उनके भी फैसले का सम्मान करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान में ईद के मौके पर दो और फिल्मे रिलिज होने वाली है। यलगार और शोर शराबा सलमान की फिल्म पाक में रिलिज न होने की एक वजह ये दोनों फिल्में भी हैं। क्योंकि अगर इन दोनों फिल्मों के साथ सलमान की ट्यूबलाइट रिलिज होती है तो इन दोनों फिलमों की कमाई पर गहरा असर पड़ेगा।

फिल्म ट्यूबलाइट की कहानी भारत चीन के बीच हुए युद्ध के इर्द गिर्द घुमती है। फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सलमान के साथ कबीर की ये तीसरी फिल्म है इससे पहले दोनों ने एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान बनाई थी। जो सुपर हिट साबित हुई थी। फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलिज होगी।