‘ट्यूबलाइट’ की कमाई से नाखुश कबीर खान, बोले-उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई

मुंबई। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट बाक्स आफिस पर वो कमाल करने में नाकाम रही, जिसकी उम्मीद बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म देने वाली जोड़ी सलमान और निर्देशक कबीर खान की फिल्म से की जा रही थी। फिल्म के रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद इस फिल्म को लेकर निर्देशक कबीर खान की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। कबीर खान ने कहा है कि उनको इस बात का दुख है कि ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, लेकिन उनके लिए ये फिल्म हमेशा स्पेशल रहेगी। कबीर खान का मानना है कि किसी भी फिल्म के हिट होने या न होने को लेकर टीम कुछ नहीं कर सकती। ये दर्शकों का फैसला होता है, जिसे हर किसी को मानना पड़ता है।

bollywood, Kabir Khan, unhappy, tubelight, earn, expectation
kabir khan unhappy

बता दें कि कबीर खान ने माना कि फिल्म से लगी बहुत ज्यादा उम्मीदें हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, जहां हम कमजोर साबित हुए। कबीर खान ने ये मानने से मना कर दिया कि फिल्म की कहानी कमजोर थी। उनका कहना था कि ये उनकी तमाम फिल्मों में से बेहतरीन कहानी थी, जहां एक युवक का भोलापन चीन के साथ युद्ध को भी रोकने के लिए उसमें विश्वास लेकर आता है।

वहीं उन्होंने फिल्म के न चलने पर किसी को दोष देने से मना कर दिया और कहा कि ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता। दर्शकों की प्रतिक्रियाएं अपनी जगह हैं, लेकिन हमारी टीम अब भी मानती है कि ये एक बेहतरीन फिल्म थी। कबीर खान ने अपनी आगामी फिल्म की योजना को लेकर अभी कुछ कहने से मना कर दिया, लेकिन चर्चा है कि उनकी नई फिल्म में रितिक रोशन और अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं।

साथ ही एक चर्चा इस बात को लेकर भी है कि कबीर खान की नई फिल्म शाहरुख खान के साथ होगी, जिन्होंने ट्यूब लाइट में जादूगर का मेहमान रोल किया था। ट्यूबलाइट के निर्माण के दौरान सलमान के साथ कबीर खान के मतभेदों को लेकर भी कई खबरें लगातार आती रहीं। एक बार तो यहां तक खबर थी कि कबीर खान की जगह निर्देशन की कमान अब्बास जाफर अली को सौंपी जाएगी, जिन्होंने सलमान के साथ सुल्तान बनाई है और अब टाइगर जिंदा है बना रहे हैं। कबीर खान ने इन खबरों पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।