एक बार फिर सुर्खियों में छाए पॉप सिंगर जस्टिन बीबर, रद्द किए वर्ल्ड टूर

नई दिल्ली। अमेरिकन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जस्टिन अपने पर्पज टूर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी टूर में जस्टिन ने भारत का भी दौरा किया था। यहां के लोगों ने उनका तहे दिल से स्वागत किया था। बीबर के शो में कई जानी मानी हस्तीयों ने हिस्सा लिया और उनका शो हिट भी रहा। हालांकि बीबर को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा क्‍योंकि उनपर लिपसिंकिंग के आरोप भी लगे। कंसर्ट सुनने यहां आये प्रशंसकों को उस वक्त नाराज हो गये थे जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे। लेकिन पूरी दुनिया में करीब 150 शो कर चुके बीबर ने अपने ‘पर्पज टूर’ के आगे के सारे शो रद्द कर दिए हैं।

justin bieber, cancel, purpose tour, pop star, facebook post
justin bieber pop star

बता दें कि बीबर ने इस पर्पज टूर के चलते कई देशों में लाइव कॉन्सर्ट किये। इसी टूर के चलते वे भारत भी आये थे। लेकिन अब उन्‍होंने अपने सारे शो कैंसिल कर दिये हैं। पर्पज टूर के चलते बीबर के आने वाले शो जापान, हांगकांग, फिलीपिंस, सिंगापुर और यूएस के रोज बोल में होने वाला थे। इन सभी शोज की टिकट भी बिक चुकी है लेकिन अब बीबर पीछे हट गये हैं। उन्‍होंने कुल 14 शो कैंसिल कर दिये हैं। उन्‍होंने लोगों के टिकट के पैसे वापस करने की भी बात कही है। बीबर ने इस बात को कन्‍फर्म करते हुए फेसबुक पर एक पोस्‍ट भी लिखा है।

साथ ही बीबर ने फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा कि अप्रत्याशित परिस्तिथियों के कारण जस्टिन बीबर को अपना आगे का पर्पज वर्ल्ड टूर के सभी कॉन्‍सर्ट कैंसिल करना पड़ रहा है। जस्टिन अपने फैंस से बेहद प्‍यार करते हैं और उन्‍हें निराश नहीं करना चाहते। इस टूर के दौरान मिले अविश्वसनीय एक्सपीरियंस के लिए वे अपने फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। इस टूर में 6 महाद्वीपों में 150 से अधिक सफल शो के लिए अपने कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ के लिए उनका आभार व्‍यक्‍त करते हैं। पोस्‍ट में उन्‍होंने यह भी लिखा कि लोगों को उनके टिकट का रिफंड भी मिल जायेगा।