जस्टिन बीबर के बाद अब ये ‘शेप ऑफ यू’ सिंगर करेगा भारत का दौरा

ये तो सभी जानते हैं कि भारत में एड शीरन का गाना शेप ऑफ यू काफी हिट रहा है और यह विदेशी और देसी गायकों के लिए एक तरह से कवर एंथम बन गया है। पॉप सिंगर ने हाल ही में एशिया के कुछ और देशों में अपने वर्ल्ड टूर की घोषणा की है। खुशी की बात यह है कि इसमें मुंबई भी शामिल है। एड शीरन लाइव परफॉर्म करेंगे और इसकी घोषणा हाल ही में उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर की गई है। यह तारीख है 19 नवंबर 2017। मुबंई एक बार फिर से इंटरनेशनल सेलिब्रिटी के लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा बनेगा। सिंगर का गाना गलवे गर्ल हाल ही में रिलीज हुआ है। उन्होंने हाल ही में अपनी नई जगहों सिंगापुर, दुबई और भारत को लेकर घोषणा की है।

बता दें कि सिंगर सितंबर में अमेरिका में अपने वर्ल्ड टूर में बिजी रहने वाले हैं। इसके बाद वो एशिया के टूर पर निकलेंगे। यह खबर एड शीरन के भारतीय फैंस के लिए खुशी की बात है। आईआईटी रुड़की से लेकर बैंगलुरु की कंपनियों तक इस आर्टिस्ट ने बहुत लोगों को प्रेरित किया है। उनके गाने पर डांस करते हुए कुछ सेलिब्रिटी को भी देखा गया है। उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। स्थल, टिकट और टिकट के दाम को लेकर घोषणा होनी अभी बाकी है। यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि इस कॉन्सर्ट को कौन सी संस्था ऑर्गेनाइज करेगा।

वहीं एड शीरन के गाने ‘शेप ऑफ यू’ गाने पर अब तक कई सेलेब अपना डांसिंग टैलेंट दिखा चुके हैं। अब साउथ की एक्ट्रेस अहाना कृष्णा ने इस गाने पर परफॉर्म कर अपनी एक वीडियो फेसबुक पर डाली है। अहाना की ये वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है। अहाना इस वीडियो में अपनी बहन दिया और इशानी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
अहाना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाई है। इस वीडियो के फेसबुक पर आने के 20 घंटों के अंदर ही इसे 93 हजार लोग देख चुके थे। वैसे फेसबुक के अलावा अहाना का एक यूट्यूब चैनल भी है वह अकसर अपनी वीडियो उस चैनल पर शेयर करती रहती हैं।