बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष पर टूटा दबंगों का कहर

हमीरपुर। उत्तरप्रदेश में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है और बीजेपी का क्राइम घटाने का दावा भी अब फेल होता नजर आ रहा है। आलम तो ये है कि दबंग अब बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना रहे हैं। मामला हमीरपुर का है जहां दबंगों ने बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष मीना यादव को ही बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की। इतना सब कुछ हो जाने के बाद जब महिला मंत्री जी के पास पहुंची तो मंत्री ने आनन फानन एसपी को जमकर फटकार लगाई।

दबंगों ने जुआ खेलने से रोकने पर कमरे में खींचा
दरअसल बीजेपी नगर अध्यक्ष मीना यादव को सूचना मिली थी कि जिले के सुमेरपुर कस्बे में जुए का अड्डा चल रहा है। जानकारी मिलने पर मीना यादव मौके पर पहुंची और जुआरियों को जुआ खेलने से रोका जिससे गुस्साएं जुआरियों ने मीना यादव को कमरे में खींच लिया और उनके साथ अभद्रता की, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की लेकिन बावजूद इसके भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मंत्री के सामने अपना दुखड़ा सुनाने के बाद मंत्री जी आग बबूला हो गए और उन्होंने हमीरपुर के पुलिस अधिक्षक तक हटाने की बात कह डाली। ऐसे में सवाल ये उठता है कि सूबे में पूर्ण बहुमद से आई बीजेपी के कार्यकर्ता खुद सुरक्षित नहीं है तो फिर आम लोगों का क्या हाल होगा।