बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने किया था एम. एस. धोनी को एक साल डेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और ‘जूली 2’ में बतौर लीड रोल नजर आ आने वाली हैं। इसलिए राय लक्ष्मी सिनेमा जगत के लिए कोई नया चेहरा नहीं है वो पिछले 10 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। साउथ सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी राय लक्ष्मी अब बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने को तैयार है। फिल्म ‘जूली 2’ का ट्रेलर इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है और रिलीज से पहले ही फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है।

dhoni and rai laxmi
dhoni and rai laxmi

बता दें कि राय लक्ष्मी साउथ में भी काफी फेमस हैं और साउथ इंडियन सिनेमा का सबसे स्टाइलिश स्टार भी माना जाता है। फिल्म आने से पहले राय लक्ष्मी ने बताया कि वह इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी को डेट कर चुकी हैं। इस बात का खुलासा करते हुए लक्ष्मी ने बताया कि, ‘जब वह धौनी के साथ रिलेशन में थे, तब वह टीम की ब्रैंड एंबेसडर थी। और उस समय धौनी टीम का हिस्सा थे। तब दोनों के बीच करीबियां बढ़नी शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लक्ष्मी ने बताया कि उन्होंने धौनी को एक साल तक डेट किया।

बॉलीवुड में राय लक्ष्मी कोई नया चेहरा नहीं है। क्योंकि इससे पहले भी वह बॉलीवुड में नजर आ चुकी हैं। सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में छोटा-सा रोल कर चुकी हैं। लेकिन ‘जूली 2’ में मुख्य लीड में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी लक्ष्मी साउथ इंडियन सिनेमा में काम कर चुकी हैं। पिछले दस साल से वह सिनेमा का हिस्सा हैं और अब बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।