एक सप्ताह में ही बदले लाफ्टर चैलेंज शो के जज

मुंबई। हाल ही में स्टार प्लस पर शुरु हुए कामेडी शो द लाफ्टर चैलेंज शो के तीनों जजों को एक सप्ताह में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 30 सितंबर को जब ये शो शुरु हुआ था, तो हुसैन दलाल, जाकिर खान और मल्लिका दुआ इस शो के जज थे और अक्षय कुमार को सुपर जज की कुर्सी पर बैठाया गया था।

comedy show
comedy show

बता दें कि पहले सप्ताह में ही टीआरपी के खेल में बुरी तरह से मात खाने वाले इस शो के लेकर चैनल ने ताबड़तोड़ फैसला करते हुए इन तीनों जजों को इस असफलता का कारण माना और तीनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। साथ ही साजिद खान और श्रेयस तलपड़े के तौर पर दो नए जजों को टीम में शामिल कर लिया। कहा जा रहा है कि पुराने जजों को अंतिम 12 प्रतियोगियों के चयन तक उनकी कुर्सी पर बैठाया जाएगा।

वहीं ये एपीसोड शूट हो चुके हैं। अगले शेड्यूल में जजों की कर्सी पर सिर्फ श्रेयस और साजिद खान ही होंगे। माना जा रहा है कि ये बदलाव अक्षय कुमार के कहने पर हुआ और अक्षय कुमार ने ही दोनों नए जजों के नाम तय किए। टीआरपी के खेल में इस शो के साथ साथ बिग बास के नए सीजन को भी पसंद नहीं किया गया है, जबकि अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति इस खेल में टाप पर बना हुआ है।