जेपी बिल्डर्स के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली। जेपी बिल्डर की मुश्किलें अब कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। लोगों ने अब पीएम मोदी और सीएम योगी से उन्हें घर देने की मांग की है। जेपी बिल्डर ने पहले ही अपना दिलाविया घोषित कर दिया है। जिसके बाद शनिवार को लोगों की भीड़ जेपी विशटाउन के बाहर इकट्ठा हो गई और लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। लोगों ने प्रदर्शन के दौरान नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई है।

jp builder, bankruptcy people, gathering, wish town, police
people are gathering outside of wish town

भीड़ द्वारा प्रदर्शन करने के बीच नोएडा अथॉरिटी के सीईओ ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। सीईओ अमित मोहन प्रसाद ने लोगों को उचित मदद का आश्वासन दिया है। सीईओ ने लोगों से कहा है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। सीईओ अमित मोहन प्रसाद ने कहा है कि वह लोगों के पैसों को डूबने नहीं देंगे। उन्होंने कहा है कि अगर डिवेलपर ने नियमों का उल्लंघन किया है तो सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

उन्होंने लोगों से कहा है कि इस समस्या का समाधान करने के लिए वह जल्द ही कोई प्लान लेकर आएंगे जिससे 32 हजार लोगों को घर दिया जा सके। जानकारी के लिए बता दें कि आईडीबीआई बैंक के द्वारा कर्ज में डूबी जेटी इंफ्राटेक के खिलाफ ऋण शोधन याचिका एनसीएलटी (नेशनल कंपनी लॉ ट्राइब्यूनल) द्वारा दाखिल की गई थी। जेपी इंफ्राटेक ने इस साल अप्रैल मेगा हाउसिंग प्रॉजेक्ट के तहत लोगों को फ्लैट साल 2020 तक देने का ऐलान किया था। इसमें से अभी तक केवल 6500 लोगों को उनका फ्लैट मुहैया कराया जा सका है।