बद्रीनाथ कॉलोनी में जोशी ने किया नलकूप का शिलान्यास

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बुधवार को बिन्दाल नदी के किनारे वार्ड-सात में नलकूप निर्माण का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। इस क्षेत्र के लोग विगत लम्बे समय से पेयजल की समस्या से परेशान थे और उनके द्वारा बार-बार पेयजल की उचित व्यवस्था के लिए विधायक जोशी से नलकूप की मांग की जा रही थी।

uttrakhand
uttrakhand

वहीं भूमि पूजन के बाद विधायक जोशी ने कहा कि इस नलकूप निर्माण के बाद क्षेत्र के दो हजार से अधिक लोगों तक पानी की किल्लत दूर हो जाएगी। उन्होंने बताया कि करीब 45 लाख की लागत से यह नलकूप बनने जा रहा है और नलकूप अगले एक माह में बनकर तैयार हो जाएगा। जिसके बाद आगामी गर्मी के समय में पेयजल की किल्लत न के बराबर होगी। विधायक जोशी ने नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि पेयजल की सुचारू व्यवस्था ही जनता को नववर्ष की सौगात के रूप में है।

बता दें कि क्षेत्रवासियों ने पेयजलापू्र्ति के लिए विधायक जोशी का आभार प्रकट किया और उम्मीद की कि जल्द ही अन्य विकास कार्यों को भी तत्परता से किया जाएगा। सभी लोगों ने विधायक जोशी को नववर्ष की बधाई भी दी। इस अवसर पर जल संस्थान के अपर सहायक अभियंता एके गुप्ता, प्रदीप रावत, बबिता सहोत्रा, मोहन भट्ट आदि उपस्थित रहे।