रिलीज के दूसरे सप्ताह ही जॉली एलएलबी-2 ने तोड़ा रिकॉर्ड

मुंबई। रिलीज के दूसरे वीकेंड, यानी दस दिनों के बाद अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी- 2 का कारोबार 95 करोड़ तक पंहुच गया। इस तरह से फिल्म सौ करोड़ की कमाई वाले क्लब के करीब आ गई है।

उम्मीद की जा रही है कि सोमवार का दिन गुजरने के साथ ही फिल्म ये आंकड़ा पार कर लेगी और इसके साथ ही सौ करोड़ के क्लब में जाने वाली ये अक्षय कुमार की लगातार चौथी फिल्म बन जाएगी। 2016 में रिलीज अक्षय कुमार की तीनों फिल्में रुस्तम, एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3 ने सौ करोड़ की कमाई वाले क्लब में जगह बनाई थी। पहले वीकंड (रिलीज के तीन दिन) में 50 करोड़ की कमाई की मजबूत शुरुआत के बाद फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना था कि फिल्म दूसरे वीकंड तक 100 करोड़ के क्लब में आ जाएगी, लेकिन इसमें थोड़ी कसर रह गई। इसका कारण यूपी के विधानसभा चुनावों को माना जा रहा है, जहां अलग-अलग चरणों में मतदान हो रहा है।

जानकार मान रहे हैं कि यूपी के लोग इस वक्त चुनावी मूड में हैं और इसके चलते थिएटरों से दूर हैं। दूसरी ओर, पिछले शुक्रवार को रिलीज तीन फिल्मों में द गाजी अटैक को छोड़ दिया जाए, तो बाकी दोनों फिल्मों इरादा और रनिंग शादी की हालत बुरी बनी रही। दोनों फिल्मों की शुरुआत खराब रही और पहले वीकेंड तक खराब ही बनी रही। द गाजी अटैक को हिंदी बेल्ट में उम्मीदों के मुताबिक रेस्पांस नहीं मिला, फिर भी बाकी दोनों फिल्मों के मुकाबले ये बेहतर रही और साउथ में फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्शनों ने बहुत अच्छा कारोबार किया। आने वाले शुक्रवार को विशाल भारद्वाज की रंगून सहित और भी कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्मों का मेला लगा रहेगा, लेकिन देखने वाली बात ये रहेगी कि इन फिल्मों में से कौन सी फिल्म इस मुकाबले में ठहर पाएगी।