कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर। इन दिनों घाटी में बेहद ही तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं। आतंकी लगातार घाटी का माहौल बिगाड़ने में लगे हुए हैं। ऐसे में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने घाटी में तीन आतंकियों को घेर लिया है। सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी छिपे हुए हैं। सूचना मिलते ही आतंकियों के खिलाफ सेना से अपना ऑपरेशन चला दिया है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने यहां 2-3 आतंकियों को घेरा हुआ है।

encounter between army and terrorist

इन दिनों सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अपना अभियान और भी ज्यादा तेज कर रखा है। जिसके तहत सेना ढूंढो और मारो की रणनीति के तहत अपना अभियान चला रही है। वही सेना और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ हंदवाड़ा इलाके में चल रही है। गुप्त सूचना के आधार पर सेना ने यहां होन्गनीकोट में आतंकियों घेर लिया। लेकिन जैसे ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा तो आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसका करारा जवाब सेना की तरफ से दिया जा रहा है।

वही सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है। आपको बता दें कि सोमवार को शोपियां जिले में सेना ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के खतरनाक आतंकी शाहिद अहमद वानी को घेर लिया था। जिसके बाद सेना ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आतंकियों के खिलाफ सेना ने अपना ऑपरेशन इन दिनों तेज कर रखा है। जिसके तहत आतंकियों को ढूंढ कर उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है। जिस आतंकी को सोमवार को सेना ने गिरफ्तार किया वह मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की सूची में आता है।