पनीर नहीं मिला तो दुकानदार के बेटे पर फेंका तेजाब

दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन राजधानी से कोई ना कोई नया मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला ईस्ट दिल्ली के संगम विहार से सामने आया है। जहां सिर्फ पनीर के लिए दुकानदार के बेटे के मुंह पर तेजाब डाल दिया जाता है। इस सनसनखेज मामले के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल कुछ लड़के एक दुकान में पनीर लेने के लिए आए। दुकानदार के द्वारा पनीर नहीं होने की बात कहने के बाद भी लड़के नहीं रुके और वह दुकान में घुसकर छानबीन करने लग गए। लेकिन उन्हें दुकान के अंदर पनीर नहीं मिला।

crime

लेकिन इस दौरान दुकानदार के बेटे के साथ उन लड़कों की कहासुनी हो गई। लेकिन उन लड़कों ने दुकानदार के बेटे के मुंह तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया। ऐसे में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पुलिस को मिलते ही आनन फानन में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

वही दुकानदार का कहना है कि आरोपी लड़के आए दिन दुकान में आकर जबरदस्ती पनीर खाया करते थे। पीड़ित के पिता (दुकानदार) का कहना है कि एसिड उसके बेटे के पेट में चला गया है। जिससे उसकी हालत और भी ज्यादा गंभीर बनी हुई है। वही पुलिस में पीड़ित के परिजनों ने मामला दर्ज करा दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।