नाबालिग साली को जीजा ने बनाया अपनी हवस का शिकार : कोटा

राजस्थान। कलयुग इतना बढ़ गया है की अपराध करने वाला अपने और सामने वाले के रिश्ते का लिहाज ही नहीं करता है। जीजा और साली के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक जीजा ने घर पर पत्नी के ना होने का फायदा उठा कर अपनी नाबालिग हवस का शिकार बना लिया और साली के साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया है।

पूरा मामला कोटा के केशवपुर गांव के निवासी गिरजमाली (23) की पत्नी घर पर नहीं थी,जिसका फायदा उठा कर उसने अपनी नाबालिग साली को ही हवस का शिकार बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया और मुंह बंद रखने के लिए धमकाया। शुक्रवार को पीड़िता ने इस बात का खुलास तब किया जब उसकी तबियत खराब हुई।

इलाज के लिए पीड़िता को बूंदी जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाया गया,पीड़िता की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण वहां के चिकित्सकों ने उसे कोटा रेफर कर दिया। इलाज के बाद पीड़िता के साथ रेप की पु्ष्टि हुई तो पीड़ित ने अपने परिजनों को सारी आपबीती सुनाई,ये सब सुन कर पीड़िता के परिजनों के पैरों तले जमीन हिल गई।

परिजनों ने आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया दिया है,लेकिन गिरजमाली अभी फरार चल रहा है। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह पर दबिश मार रही है।