हार्दिक पटेल के साथ आए जिग्नेश और अल्पेश, बोले यौन संबंध बनाना मौलिक अधिकार

गांधीनगर। गुजरात चुनाव में गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। गुजरात में पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी वायरल होने के बाद गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है। वीडीयो सामने आने के बाद जहां हार्दिक पटेल ने इसे बदनाम करने की साजिश बताया है, तो वहीं अब दलित नेता जिग्नेश ंमेवानी और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर भी हार्दिक के समर्थन में उतर आया है। जिग्नेश  ने हार्दिक के समर्थन में उतरते हुए कहा कि आप चिंता ना करें मैं आपके साथ हूं। जिग्नेश  ने कहा कि यौन संबंध बनाना मौलिक अधिकार है और कोई भी आपकी निजता का हनन नहीं कर सकता।

मेवानी ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जिन्होंने हार्दिक की इस सीडी को वायरल किया है। मेवानी ने कहा कि साथियों , फेसबुक के इनबॉक्स में मैसेज मत भेजो कि तुम्हारी सीडी कब आएगी,अब आएगी तब आएगी। वहीं अल्पेश ठाकोर ने भी हार्दिक का बचाव किया। उन्होंने कहा कि एनडी तिवारी को अपना पितामह पूजने वाली बीजेपी फर्जी सीडी से बचने वाली नहीं है। अल्पेश ने कहा कि पाटीदार समाज पूरी तरह से हार्दिक के साथ है। इसी के साथ हार्दिक ने ट्विटर पर लिखा कि बीजेपी ने गुजरात में अपनी गंदी राजनीति की शुरुआत कर दी है।

 

 

आपको बता दें कि हार्दिक की ये कथित सेक्स सीडी अश्विन सांगलेश्वरीया ने पोस्ट की है। उन्होंने कहा कि ये वीडियो ऊटी के एक होटल का है। उन्होंने कहा कि हार्दिक और महिला की बातचीत से ऐसा लगता है कि वे किसी नौकरी के सिलसिले में बात कर रहे हैं। इसके अलावा वीडियो से उनके बीच अंतरंगता का भी आभास होता है।गांधीनगर में पाटीदार समिति की बैठक होनी थी। इसमें कांग्रेस की ओर से आरक्षण दिए जाने के फार्मूलों पर चर्चा होनी थी। लेकिन, इससे पहले ही यूट्यूब पर हार्दिक का कथित वीडियो वायरल होने से राज्य की राजनीति में एक मोड़ आ गया है।