सर्राफा व्यापारी से लूट, गोली मार कर फरार हुए बदमाश

फतेहपुर । उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में बीती शाम के समय दुकान बंद कर के घर जा रहे सर्राफा व्यापारी को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर सोने चाँदी से भरा सूटकेश लेकर फरार हो गए । घायल पड़े सर्राफा व्यापारी को पड़ोसियों ने आनन-फानन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। व्यापारी की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया । घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेरा बंदी कर बदमाशों की तलाश में जुट गई ।

फतेहपुर जिले के बिंदकी कस्बे में नकाबपोश बदमाशो ने सर्राफा व्यापारी को गोली मार लाखो के भरे सोने चाँदी के जेवरात लेकर फरार हो गए । सर्राफा व्यापारी कुलदीप रोज की तरह शाम को ललौली से दुकान बन्द कर घर जा रहा था जैसे ही कुलदीप घर के नजदीक पहुंचा ही था की तभी बाइक में सवार दो नकाबपोश बदमाश आए और कुलदीप के हाथ से सूटकेश छीनने लगे जब कुलदीप ने इसका विरोध किया तो दूसरे बदमाश ने तमंचा निकालकर सर्राफा व्यापारी के ऊपर फायर झोक दिया तभी कुलदीप के द्वारा बदनाशो से छिना झपटी पर एक बदमाश का तमंचा जमीन पर गिर गया, गोली की आवाज सुनकर जैसे ही पड़ोसी आए तो बदमाश मोहल्ले वालों को देख भाग निकले ।

घायल सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट के बाद व्यापारियों में गुस्सा है । इस घटना के बाद पूर्व सपा जिलाध्यक्ष ने कहा की बदमाशों की गिरफ़्तारी शीघ्र ही पुलिस करे नहीं तो समाजवादी पार्टी के लोग सड़क पर उतरकर सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।

मुमताज़ इसरार