बिहार में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार देर रात एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आभूषण व्यवसायी शिवेष कुमार सिंह कांटी स्थित आभूषण की दुकान बंद कर अपने गांव यशोदा मठ जा रहे थे तभी साइन रोड में एक मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

gun

मृतक के परिजनों का आरोप है कि शिवेष से कुछ दिन पूर्व पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी और पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई थी। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि मृतक के चाचा सुनील कुमार सिंह के बयान के आधार पर हत्या की एक प्राथमिकी कांटी थाना में दर्ज कर ली गई है जिसमें सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुराने विवाद को लेकर हत्या की बात सामने आई है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है।