टेनिस : सीबीएसई राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में कमर और जेनिफर को मिला स्वर्ण पदक

नोएडा।राजस्थान के फैजल कमर ने अंडर-19 बालक वर्ग में और हरियाणा की जेनिफर ने बालिका वर्ग में सोमवार को सीबीएसई राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप 2016 में स्वर्ण पदक हासिल किया। कमर ने उत्तर प्रदेश के चिन्मया को फाइनल में 6-4, 6-4 से मात दी। वहीं जेनिफर ने फाइनल में दिल्ली की गौरी को 4-2,4-2 से मात देते हुए स्वर्ण हासिल किया।

tennis

अंडर-14 बालक वर्ग में दिल्ली के कनिष्क पाल ने फाइनल में हरियाणा के अनुराग को 4-1, 4-1 से मात दी। वहीं अंडर-14 के बालिका वर्ग के फाइनल में तमिलनाडु की दीपा लक्ष्मी ने कर्नाटक की संस्कृति को 4-2, 4-2 से शिकस्त दी।

वहीं अंडर-14 टीम स्पर्धा में बालक वर्ग के फाइनल में हैदराबाद के डीपीएस स्कूल ने सोनीपत के लिटिल एंजेल्स स्कूल को 2-1 से मात देते हुए खिताब पर कब्जा जमाया। अंडर-19 टीम स्पर्धा में पीतमपुरा के एम.एम. पब्लिक स्कूल ने बालक वर्ग में टोंक के सेंट जोसेफ स्कूल को फाइनल में 2-0 से हराया।

अंडर-14 बालिका वर्ग की टीम स्पर्धा में चेन्नई के एसबीओए ने बेंगलुरू के डीपीएस स्कूल को 2-1 से हराते हुए जीत हासिल की। अंडर-19 बालिका वर्ग के फाइनल में सोनीपत के लिटिल एंजेल्स स्कूल ने चेन्नई के डीएवी स्कूल को 2-0 से हराखिताब अपने नाम किया। पांच दिन के इस टूर्नामेंट में कुल 350 से ज्यादा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।