मोदी को धमकाने वाले तेजप्रताप को जेडीयू का जवाब, हमने हाथों में चुड़ियां नहीं पहनी

पटना। बिहार में राजनीतिक पलटवार दिन प्रति दिन तेज होता जा रहा है। आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार को मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारने की धमकी दी थी। तेजप्रताप की इस धमकी पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर तेजप्रताप घर में घुंस कर मारेंगे तो हमने भी हाथों में चुड़ियां नहीं पहनी हुई है। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज ने चुनौती देते हुए कहा कि मोदी के घर में होने वाली शादी में हंगामा करके दिखाये, हल तेजप्रताप को उनकी औकात बता देंगे। 

उन्होंने लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज है, ऐसे में ये समझने की जरूरत है कि लालू ने अपने बेटों को किस तरह के संस्कार दिए हैं। दूसरी तरफ जेडीयू के ही फायर ब्रांड नेता संजय सिंह ने कहा कि तेजप्रतार अगर में घर में घुसकर मारेंगे तो हमने भी हाथों में चुड़ियां नहीं पहनी है। संजय सिंह ने कहा कि अगर लालू  पुत्र के शरीर में खून है तो हमारे शरीर में भी पानी नहीं भरा है। मालूम हो कि सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में कहा था कि गरीबों को छलने वाले सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारेंगे।

मालूम हो कि सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में कहा था कि गरीबों को छलने वाले सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारेंगे। सुशील मोदी ने अपने गुंडों से मुझे फोन करवाया था। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी है। शादी में आने के लिए सबको न्योता दे रहे हैं हम वहां जाएंगे और वहीं पर उनका पोल खोलेंगे। उनके घर में घुस के मारेंगे।