रालोद की रैली में जयंत चौधरी ने भरी हुंकार

मेरठ। विधान सभा चुनावो में अपनी पार्टी को मज़बूत करने के लिए रालोद नेता जयन्त चौधरी आज मेरठ पहुंचे। लेकिन यहां उनका प्रोग्राम पूरी तरह से अव्यवस्थाओं की भेट चढ़ गया। समर्थको में जमकर मारपीट हुई। जिससे प्रोग्राम का माहौल गरमाया रहा। जयन्त चौधरी ने साफ़ किया की अभी तक किसी से गठबंधन नही हुआ है।

रालोद चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है सपा को ही अपना भविष्य तय करना है। गठबंधन के लिए चुनाव आयोग पर निगाहे टिकी है। सपा के सिम्बल पर फैसला होने के बाद ही गठबंधन के अटकले तेज होंगी। जयंत चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम विपक्ष में रहे लेकिन हम ये नही चाहते कि परिवार में फूट पड़े। हमें इसका फायदा मिले। उन्होंने कहा की कुछ लोग परिवार को उकसाकर फूट डालना चाहते है। राजनीतिक लाभ लेना चाहते है।

फ़िलहाल कांग्रेस से भी कोई गठबंधन नही हुआ है। चुनाव में वो केंद्र सरकार ने जनता को छला है। इस छलावे को देखते हुए सभी पार्टियों को इखट्टा होना पड़ेगा। हांलाकि उन्होंने अपने अपने चुनावी मुद्दे बताए, लेकिन बीजेपी के अलावा किसी पर निशाना नही साधा, अब जयंत चौधरी के बयान से साफ लगता है कि हो न हो, सपा कांग्रेस और लोकदल एक मंच पर आकर प्रदेश से बीजेपी का सूपड़ा साप करना चाहती है, लेकिन अब देखना होगा कि सपा के सिम्बल पर फैसला आने के बाद ऊंट किस करवट बैठेगा।

राहुल गुप्ता, संवाददाता