जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों को दिया एक खास तोहफा

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हमेशा अपनी फिल्म में नए चेहरों को जगह देने वोले और अपनी फिल्मो से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले करण जौहर के बच्चों को जावेद अख्तर ने एक बेहद ही खास तोहफा दिया है। जावेद अख्तर ने करण के ट्वीन्स यश और रुही के लिए कविता लिखी है और इन कविताओं को फ्रेम करा के अपनी और अपनी वाइफ शबाना आजमी की तरफ से गिफ्ट की है।

लेखक जावेद अख्तर ने करण के बच्चों के लिए इन कविताओं में दोनो बच्चों को उनके नाम का मतलब बताया है। करण जौहर ने जावेद अख्तर से अपने बच्चों को मिले तोहफे की फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

जावेद अख्तर ने अपनी कविता में लिखा है की, न्नहें मुन्ने यश जौहर क्या तुम्हें पता है तुमको ये नाम जो मिला है इसका पूरा मतलब क्या है। अख्तर ने इस कविता में करण के पिता यश जौहर के बारे में लिखा है। वंही रुही के लिए लिखी कविता में जावेद ने रुही को उसके नाम का मतलब बताते हुए कविता लिखी है।

दरअसल, करण ने अपने दोनों बच्चो का नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है। एक ओर करण ने अपने बेटे का नाम अपने पिता यश जौहर के नाम पर रखा है तो वंही दूसरी ओर करण ने अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरु के नाम को उल्टा कर रुही रखा है। बता दें की करण के बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।