भाजपा के खिलाफ जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने जारी किया फतवा

बुलंदशहर। हरियाणा राज्य में सुलगी जाट आरक्षण की चिंगारी अब यूपी के विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिये आग बनकर सामने आ रही हैं। जी हां जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने बीजेपी को जाट विरोधी बताते हुये चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने के लिये फतवा जारी किया है। जाट समाज बीजेपी का चुनाव में बहिष्कार करेगा। उसे हराने वाले प्रत्याशी को वोट देकर विजयी बनाने का काम करेगा।

आज यूपी के बुलंदशहर में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने प्रेसवार्ता करके बीजेपी का चुनाव में बहिष्कार करने का ऐलान कर फतवा जारी कर दिया। समिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ तौर पर कह दिया है, कि हरियाणा में हुये जाट समुदाय पर अत्याचार और गोलीकांड का जबाव जाट समाज उन्हें यूपी चुनाव में दिखायेगा।

हरियाणा में जाटों पर गोली चलाने वाली बीजेपी को बुलट का बदला बैलट से देकर उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड सहित पंजाब राज्य में बीजेपी प्रत्याशियों को हराने की तैयारी कर ली हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक जाट संदेश पत्र भी जारी किया हैं जो जाट समाज के घर-घर पहुंचाकर जाट विरोधी बीजेपी के कृत्य को पहुंचाने का काम हमारी समिति करेगी।

मो.अली, संवाददाता