जमैका टेस्ट : भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट

किंग्सटन (जमैका)। भारत और वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीमों के बीच जारी चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से यहां के सबीना पार्क मैदान पर खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में उपमहाद्वीप के बाहर सबसे बड़ी जीत हासिल करने के बाद भारत की नजर दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर श्रृंखला में अपनी बढ़त दो गुनी करने की होगी।

india win

एंटिगा में खेले गए चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को पारी और 92 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली है।

वहीं, अपने घर में चारों खाने चित्त पड़ी वेस्टइंडीज की कोशिश मैच जीत श्रृंखला में वापसी करने की होगी, जो उसके हालिया फॉर्म को देखते हुए काफी मुश्किल नजर आ रहा है। पहले मैच में न ही उसके बल्लेबाज चले और न ही गेंदबाज। एंटिगा में क्रैग ब्राथवेट ने बल्ले से और लेग स्पिनर देवेन्द्र बीशू ने गेंद से जरूर प्रभावित किया था, लेकिन इन दोनों के अलावा कोई और खिलाड़ी भारतीयों के सामने टिक नहीं सका था।

टीम में इस साल अंडर-19 विश्व कप जीत का हिस्सा रहे अलजारी जोसेफ को शामिल किया गया है। वह अंतिम एकादश में जगह बना सकते हैं। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे बजे शुरू होगा। इसका प्रसारण टेन स्पोर्ट्स-3 औन टेन स्पोर्ट्स-3 एचडी पर होगा।