खास जून के महीने पर फिल्माया गया था महमूद और अरूणा इरानी का ये गाना

जून का महीना शुरू हो चुका है और लोग गर्मी से परेशान है। कहते हैं साल के बारह महीनों में जून का महीना सबसे ज्यादा गर्म माना जाता है। जून के महीने में सबसे ज्यादा गर्मी पड़ती है हालांकि 15 जून से बरसात शुरू हो जाती है। लेकिन उसके बावाजूद लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिलती और लोग गर्मी से परेशान रहते हैं।

हर बार जून के महीने की गर्मी लोगों के लिए यादगार बन जाती है और इस बार भी जून का महीना गर्मी के कारण काफी यादगार होने वाला है। हर मौसम को लेकर गाने फिल्माए जाते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब साल के किसी एक महीने पर कोई गाना फिल्माया गया है। लेकिन जून के महीने पर जो गाना फिल्माया गया है वो भी जून के महीने की तरह यादगार है।  दरासल जून के महीने पर फिल्माया गया ये गाना ‘आ जा मेरी जान’ सन 1970 में अभिनेता महमूद और अभिनेत्री अरूणा इरानी पर फिल्माया गया था। जिसमें दोनो एक कुंए के अंदर  इस गाने को गाते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि इस गाने को आवाज़ दी थी आशा भोसलें और किशोर कुमार ने जो अपनी बेहतरीन आवाज़ के लिए जाने जाते हैं। तो चालिए हम आपको दिखाते हैं महमूद और अरूणा इराने के ऊपर फिल्मया गया वो गाना जो खास तौर पर जून के महीने के लिए फिल्माया गया था। जून का महीना शुरू होते ही लोगों के जहन में इस गाने की छवि घूमने लगती है।

गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=C6rSRvgL-Ig&feature=youtu.be