मिया खलीफा को मिली ISIS से सर कलम करने की धमकी

नई दिल्ली। मिया खलीफा हमेशा अपने हॉट फोटोशूट और एडल्ट स्टार के कारण चर्चा का सबब बनी रहती है और अपने इसी अंदाज के कारण खलीफा को आईएसआईएस ने खलीफा का सिर कलम करने की धमकी दी है। इसके जवाब में खलीफा ने सोशल मीडिया पर आतंकियों को निर्भीक होकर जवाब दिया है कि वे किसी धमकी से डरकर अपनी लाइफ खराब नहीं करने वाली है।

mia khalifa
mia khalifa

बता दें कि मिया खलीफा को इससे पहले भी कट्टरपंथियों की ओर से धमकी मिलती रही है। आपको बता दें कि इस धमकी पर खलीफा का कहना है कि जान से मारने की धमकी के बाद भी उन्हें बिल्कुल डर नहीं लग रहा। शुरु में उन्हें कई बार डर भी लगा, लेकिन अब वे किसी बात की परवाह नहीं करतीं मिया के अनुसार इससे पहले भी उन्हें कट्टरपंथियों से धमकी मिलती रही है।

वहीं स्मरण रहे कि खलीफा अपने हॉट फोटोशूट के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी शेयर की हुई फोटो या पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं। लेबनान की बेरूत सिटी में 10 फरवरी1993 को जन्मी मिया खलीफा का असली नाम कलिस्टा है। अक्टूबर 2014 को मिया ने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी. इस कारण उनके परिवार ने उनसे संबंध खत्म कर लिए थे। हालाँकि अमेरिका के टेक्सास शहर में रहने वाली खलीफा अब इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं।