डीएम के नंबर से मिली ISIS की धमकी !

मेरठ। जिले में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को आईएसआईएस ने फोन पर धमकी दी है। इस धमकी भरे फोन में हिंदू नेता गिरी ना करने की सलाह दी गई है। साथ ही जान से मारने की भी बात कही है।

खास बात यह है कि यह फोन मुजफ्फरनगर के जिलाअधिकारी के सीयूजी नंबर से आया है। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मवाना थाने में एक तहरीर दी है। पुलिस अधिकारियों ने इस पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है।

दरअसल मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र में रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री सौरभ शर्मा की मोबाइल फोन पर आज सुबह एक फोन आया। जिसमें जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर बोलते हुए हिंदू नेता गिरी ना करने की हिदायत दी गई। जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर के इस नंबर से दी गई धमकी से पहले तो वीएचपी नेता सौरभ शर्मा के हाथ पैर फूल गए। लेकिन बाद में जब पूरे मामला समझ में आया तो उन्होंने थाने में आरोपियों की धरपकड़ के लिए तहरीर दे दी।

फिलहाल मवाना पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है। वहीं वीएचपी कार्यकर्ताओं की मानें तो जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर का भी नंबर अब सुरक्षित नहीं है। ऐसे में पुलिस प्रशासन को अलर्ट होने की जरूरत है।

 (शानू भारती, संवाददाता)