ईशा देओल ने मारा अमृता राव को थ्प्पड़, ये थी वजह

मुंबई। बॉलीवुड सितारों के बीच कितना प्यार होता है ये तो सभी जानते हैं। एक दीसरे को देखते ही मुंह बना लेने से ही पता चलता है कि इन लोगों में कितना प्यार है। इनके झगड़े अकसर लोगों के सामने आते रहते हैं। किसी न किसी का मन मूटाव चलता ही रहता है अकसर बॉलीवुड में कैटफाइट्स चलती रहती है। खास कर ये कैटफाइट्स तब होती है जब एक ही फिल्म में दो हीरोइनें हो और ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमृता राव और इशा देओल के बीच जिसमें ईशा ने अमृता के गाली देने पर उनको थप्पड़ जड़ दिया।

दराअसल दोनों हीरोइनें फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग कर रही थी। फिल्म में दोनों का किरदार बहनों का था। लेकिन फिल्म के सेट पर दोनों एक दूसरे की जानी दुश्मन थी एक बार दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के क्रू मेंबर्स के सामने इशा को गाली दे डाली। लेकिन इशा भी किसी से कम नहीं है। ईशा को ये सब अच्छा नहीं लगा और उन्होंने वहीं पर अमृता तो एक जोरदार तमाचा रसीद कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब ईशा से इस बारे में पूछा गया कि क्या सच में उन्होंने अमृता को तमाचा मारा था तो ईशा ने कहा कि हां मैंने अपने आत्म सम्मान के लिए अमृता को तमाचा मारा था उसने मुझे डायरेक्टर क्रू मेंबर्स और कैमरा मैन के सामने गाली दी थी। जिसकी वजह से मैंने उसको थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। उसके बाद दोनों की लड़ाई ज्यादा नहीं बढ़ी और अमृता ने ईशा से माफी मांग ली। ईशा का कहना है कि अमृता को अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने मुझसे माफी मांगी और मैंने उसे माफ भी कर दिया और अब हम लोगों के बीच सब कुछ ठीक है। किसी को किसी से कोई शिकायत नहीं है।