अभी बहुत कुछ हासिल करना है : जैकलिन

मुंबई। श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन फर्नाडीज इस बात से सहमत नहीं हैं कि उन्होंने बॉलीवुड में अपना मुकाम बना लिया है। उनका कहना है कि उन्हें हिन्दी फिल्म उद्योग में विशेष सफलता हासिल करने के लिए अभी लंबा सफर तय करना है। ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद जैकलिन ने ‘किक,’ ‘रॉय’, ‘हाउसफुल’ और ‘ढिशूम’ जैसी कई सितारों से सजी फिल्मों में भी काम किया है। हालिया रिलीज ‘अ फ्लाइंग जट’ में भी उन्होंने काम किया है।

jacquline

अपने देश जाकर वहां के लोगों की मदद करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मैंने श्रीलंका में थोड़ा काम किया है। मैंने श्रीलंका की फिल्मों में काम किया है, और मिस श्रीलंका सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए, खासतौर से मार्गदर्शक और निर्णायक के रूप में काम किया है।” जैकलिन ने कहा, “मुझे लगता है कि फिलहाल लोगों के लिए कुछ करने से पहले खुद को स्थापित कर लूं।”उन्होंने कहा,”मुझे अभी भी लगता है कि मुझे बहुत कुछ हासिल करना है। एक बार अपने लक्ष्य को हासिल कर लेने के बाद लोगों की मदद करना, उन तक पहुंचना, उन्हें वापस कुछ देने जैसी बातों पर ध्यान केंद्रित कर सकूंगी। इसके लिए उस बिंदु तक पहुंचना जरूरी है, जब मुझे महसूस हो कि अब मेरे पास दूसरों को वापस देने के लिए पर्याप्त है।”

फिलहाल वह छोटे पर्दे पर ‘झलक दिखला जा सीजन-9’ में निर्णायक के रूप में नजर आ रही हैं। हाल ही में जैकलिन हेयरकेयर ब्रांड ट्रेसेमे से जुड़ी हैं। अभिनेत्री ने मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन डिजाइनर आशीष सोनी के लिए रैंप वॉक किया। जैकलिन का कहना है कि वह उन्हीं ब्रांड का प्रचार करती हैं जिसे वह अच्छी तरह जानती हैं, जुड़ी हुई होती हैं और विश्वसनीयता उनके लिए अहमियत रखती है।