इंटेक्स को मिला सबसे तेजी से विकसित हो रहे ब्रांड का अवॉर्ड

नई दिल्ली। इंटेक्स टेक्नोलॉजीज़ को दुबई में ‘वर्ल्ड ब्रांड्स समिट‘ में एक अन्य पुरस्कार प्राप्त हुआ है। टीम इंटेक्स यह सम्मान प्राप्त करने के लिये समारोह में मौजूद थी।

Award Intex

केशव बंसल, निदेशक, इंटेक्स टेक्नोलॉजीज़ ने कहा, ‘‘इंटेक्स के लिये यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करते हुये हमें बेहद गर्व हो रहा है। इस ब्रांड ने पिछले कुछ वर्षों में उल्लेखनीय रूप से विकास किया है। इसका पूरा श्रेय खोजपरक उत्पादों, उत्कृष्ट सेवाओं और उपभोक्ता जरूरतों की हमारी समझ को जाता है। इस प्रकार का पुरस्कार पाना बेहद अच्छा लगता है। यह हजारों लोगों के प्रयासों का परिणाम है।‘‘

वर्ल्ड ब्रांड्स समिट पीएचडी चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सहयोग से एक अनूठी पहल है। इसके द्वारा उन लीडर्स और कंपनियों को सम्मानित किया जाता है, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में ब्रांड में जबरदस्त विकास दिखाया है। इसका उद्देश्य उन भारतीय एवं एशियाई ब्रांड्स को चिन्हित करना है, जिन्होंने अपने सुदृढ़ विकास और दमदार उपस्थिति से अपने प्रतिस्पर्धियों को पछाड़ने में सफलता हासिल की है। संभावनाशील ब्रांड्स के अलावा इस मंच द्वारा एन्टरप्रेन्योर्स एवं ब्रांड गार्डियंस को भी सम्मानित किया जाता है, जिन्होंने सर्वाधिक संभावनाशील बनने की राह में इन ब्रांड्स का नेतृत्व किया है।

यह पुरस्कार इंटेक्स टेक्नोलॉजीज द्वारा पूर्व में प्राप्त किये गये सम्मानों की सूची में एक अन्य समावेश है। इनमें ‘द मोबिलिटी एक्सीलेंस अवार्ड‘, रिटेल एक्सीलेंस के लिये ‘गोल्डेन ग्लोब अवार्ड‘, मार्केटिंग में सोशल मीडिया के सर्वश्रेष्ठ उपयोग के लिये ‘मोबि‘ज अवार्ड‘ और सीडीआइटी बिजनेस के लिये ‘एनसीएन‘ अवार्ड शामिल है।