एजूकेशन हब में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

कोटा। देश के सूर्खियों में रहने वाले सबसे बड़े सूबों में से एक कोटा भी है, जोकी अब तब एजुकेशन हब माना जाता था। उत्तर प्रदेश सहित राजस्थान के सूबों में भी सैक्स रैकेटों जैसा कारोबार सामने आने लगा है। देर रात कोटा में पुलिस ने छापेमारी करके मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे इंटरनेशनल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक और सफलता हासिल की है। शुक्रवार देर रात कोटा पुलिस ने 2 मसाज पार्लरों पर छापेमारी के दौरान थाईलैंड व बैंकॉक की 5 लड़कियों समेत करीब 8 लड़कियों और 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है।

crime, delhi, chori, mobile chori, snatcher beaten, police
Crime

कोटा के गुमानपुरा थानाधिकारी विजय शर्मा ने बताया मुखबीर की सूचना पर गुमानपुरा के सेंट्रल स्क्वायर मॉल में सौंदर्य ब्यूटी एंड मसाज पार्लर नाम से एक पार्लर है जिसमें महिलाओं के ब्यूटीशियन का कार्य होने की बजाए इंटरनेशनल सैक्स रैकेट का कारोबार जोरों शोरो पर चल रहा था। जिसमें पुलिस को सूचना मिलने पर छापेमारी के लिए पुलिस अधिक्षक अंशुमान भौमिया के निर्दशन में प्रशिक्षु सीमा चौहान के नेतृत्व में एक विशेष दल बनाया गया। जहां पार्लर में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में युवक व युवतियां मिली हैं। पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक बताया जा रहा कि दोनों मसाज पार्लरों में मिले युवक व युवतीयों से पूछताछ में हाईप्रोफाइल लोगों की भी पोल खुल सकती है।

पुलिस अधिक्षक अंशुमान भौमिया के निर्दशन में प्रशिक्षु सीमा चौहान के नेतृत्व में यह तय किया गया कि गुमानपुरा एवं अन्नतपुरा में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट में पकड़े गए आरोपियों पर सख्त कर्रवाई की जाएगी।

आर पी एस सीमा चौहान के नेतृत्व में गुमानपुरा और अनन्तपुरा पुलिस की साझा टीम ने जब गुमानपुरा स्थित सेंट्रल स्क्वायर मॉल में ब्यूटी पार्लर पर कार्रवाई की तो वहां थाईलेंड एवं बैंकॉक की 5 लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली। यह सेक्स रैकेट इतना हाईप्रोफाइल है कि यहां विदेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं। यहां पुलिस ने संचालक राजेश माधवानी सहित 3 लड़कों 2 भारतीय लड़कियां भी रंगे हाथ पकड़ी हैं। जिसमें पुलिस की माने तो हाईप्रोफाईल लोगों की पोल खुलने की भी आशंका जताई जा रही है। इस इंटरनेशनल सेक्स रैकेट की पोल खुलने के बाद शहर में हड़कंम मच चुका है। अब पुलिस अपनी जांच में कितने लोगों के नाम सामने लाती है यह देखनी की बात होगी।