नशीले पदार्थ और हथियारों समेत इंस्पेक्टर गिरफ्तार : जालंधर

पंजाब। सोमवार को पंजाब पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने जालंधर के मशहूर पुलिस इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह घर पर रेड मारी। इंद्रजीत सिंह के घर से रेड के दौरान नशीला पदार्थ और बरामद कर लिया और फिर इंद्रजीत को हिरासत में ले लिया गया है। इंद्रजीत बदमाशों और गैंगस्टरों को धर दबोचने के मामले में बहुत ही मशहूर है।

 


सोमवार की सुबह जालंधर में स्थित इंद्रजीत इंस्पेक्टर के घर पहुंच गयी और मौके से इंद्रजीत को गिरफ्तार कर लिया,इंद्रजीत के घर की तलाशी लेने के वक्त उनके घर से कुल 383 हथियार बरामद किये। जिनमें से 43 कारतूस 315 बोर के,41 कारतूस 12 बोर के,60 कारतूस 32 बोर के,66 कारतूस 9 एमएम पिस्टल के,33 कारतूस 32 बोर रिवाल्वर के, और भी बहुत सारे हथियार एसटीएफ की टीम ने बरामद किए जिसके साथ 16 लाख 50 हजार रुपए भी मौके से बरामद किए है।

बाद में इंद्रजीत से पूछताछ करने के बाद उसके फगवाड़ा स्थित दूसरे सरकारी घर में तलाशी के बाद 3 किलो स्मैक, 4 किलो हेरोइन बरामद की जिसके बाद इंस्पेक्टर इंद्रजीत पर आर्म्स एक्ट समेत कई और केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गाय है। पुलिस ने इंद्रजीत को मोहाली कोर्ट में पेश किया जिसके बाद कोर्ट ने उसे रिमांड पर भेज दिया है।