तंत्र मंत्र के चक्कर में मासूम की बलि, हत्या के बाद किया आग के हवाले

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के विधातीपुर गाँव में घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय मासूम बच्ची का गाँव के ही रहने वाले चार लोगो ने 2 दिन पूर्व अपहरण कर लिया और मासूम बच्ची की बलि देकर हत्या कर दी बाद में तथ्य छुपाने के लिए आग के हवाले कर दिया। जब इस बार में ग्रामीणों को भनक लगी तो ग्रामीणों ने आनन फानन आग बुझाकर बच्ची के शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किय। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछताछ में जुट गई है।

परिजनों ने बताया की गाँव के ही रहने वाले चार लोगो ने दो दिन पूर्व बच्ची का अपहरण कर लिया था जिसकी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मासूम की तलाश में जुटी हुई थी। मृतका के चाचा ने बताया की मेरी भतीजी खो गयी थी जिसकी खोजबीन हमलोग कर रहे थे तभी एक ढेर के पास हुई हुई बॉडी बरामद हुई और पता चला की ये लोग तंत्र मन्त्र भी करते तभी हमने पुलिस को सुचना दी और चाराें आरोपियों की गिरफ्तारी करा दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया की मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है , चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछताछ की जा रही है , पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जायेगी ।

महेंद्र कुमार ( मृतक मासूम का चाचा) ने बताया की मेरी भतीजी खो गयी थी जिसकी खोजबीन हमलोग कर रहे थे तभी एक ढेर के पास हुई हुई बॉडी बरामद हुई और पता चला की ये लोग तंत्र मन्त्र भी करते तभी हमने पुलिस को सुचना दी और चारो आरोपियों की गिरफ्तारी करा दिया। वहीं उमेश चंद्र ( एसपी फतेहपुर ) ने बताया की मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है , चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछताछ की जा रही है , पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जायेगी ।

 -मुमताज़ अहमद