‘इंदु सरकार’ का गाना ‘दिल्ली की रात’ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के गीतों में वास्तव में आत्मा को स्पर्श करने की पर्याप्त ताकत होती है। गाने हिंदी फिल्मों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और कई बार फिल्म के लिए यूएसपी भी साबित होते हैं। इसी सोच के तहत आनेवाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ के गीत ‘दिल्ली की रात’ को दिल्ली में लॉन्च किया गया।

movie, indu sarkar, released, song,
Indu sarkar

शुरुआती दो गानों में कीर्ति कुलहारी मुख्‍य किरदार में दिखी हैं। तीसरे गाने में नील नितिन मुकेश और फिल्‍म की झलकियां दिखी हैं। इसके अलावा इस गाने में बप्‍पी लहरी पर ज्‍यादा जोर डाला गया है।

गीत की लॉन्चिंग के मौके पर फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर, संगीतकार बप्पी लाहिड़ी एवं इसकी दो अभिनेत्रियां- कीर्ति कुलहारी और ईशिका तनेजा मौजूद थीं। बतादें कि ‘इंदु सरकार’ भंडारकर एंटरटेनमेंट और मेगा बॉलीवुड प्राइवेट लिमिटेड के बैनर के तहत बनाई गई है। फिल्म भारत में आपातकाल की अवधि, 1975 से 1977 के बीच के 21 महीने की लंबी अवधि पर केंद्रित है।

फिल्म में कीर्ति कुलहारी, नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर, तोता रॉय चौधरी और सुप्रिया विनोद ने भूमिका निभाई है। फिल्म में संगीत अनु मलिक और बप्पी लाहिड़ी ने दिया है। ‘इंदु सरकार’ 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।