इंडिगो के कर्मचारियों ने बुजुर्ग यात्री के साथ की मारपीट , वीडियो वायरल

नई दिल्ली। चेन्नई से दिल्ली आ रहे एक हवाई यात्री के साथ इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने मारपीट की है, जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर काफी जोरों-शरों से वायरल हो रहा है।  दरअसल दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो की फ्लाइट से वापस चेन्नई जा रहे राजीव कटियाल नाम के एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ इंडिगों एयरलाइन्स के सदस्यों ने कुछ कहा-सुनी होने के बाद मार पिटाई शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर जारी इस वीडीयो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह इंडिगो के कर्मचारी राजीव कटियाल नाम के इस शख्स के साथ मारपीट कर रहे हैं।

बता दें कि राजीव अपनी फ्लाइट तक जाने के लिए कोच का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान राजीव और कर्मचारियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है, ये कहासुनी इतनी बढ़ जाती है कि बात हाथापाई पर उतर आती है। इस वीडियो में दिख रहा है कि ग्राउंड स्टाफ ने राजीव को पीछे से कैसे पकड़ा और फिर उसके साथ मार-पिटाई शुरू कर दी।  मिली जानकारी के मुताबिक कोच में जाते समय ग्राउंड स्टाफ को अपशब्द कहने के चलते इंडिगो के कर्मचारियों ने राजीव को कोच में चढ़ने ही नहीं दिया और पीछे से राजीव के गर्दन को पकड़ लिया। जब राजीव ने अपने आपकों छुड़ाने के लिए छोड़े हाथ-पैर चलाए तो ग्राउंड स्टाफ ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि ये घटना 15 अक्टूबर की है और इसका वीडियों वहां खड़े एक दूसरे शख्स ने बनाकर सोशल मीडिाया पर वायरल किया है, हालांकि अभी तक वीडियो बनाकर उसको वायरल करने वाले शख्स का नाम उजागार नहीं हो पाया है। इस कृत्य को लेकर इंडिगो एयरलाइन्स के प्रेसीडेंट आदित्य घोष ने माफी मांगते हुए कहा कि मैं दिल्ली एयरपोर्ट पर हमारे स्टाफ द्वारा किए गए इस दुर्व्यवहार को स्वीकार करता हूं। मैंने निजी तौर पर यात्री से बात कर उनसे माफी मांग ली है। वहीं इस घटना को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा कि मैंने नागरिक उड्डयन मंत्रालय की निगरानी एजेंसी डीजीसीए से इम मामले में रिपोर्ट देने को कहा है।