भारत ने पाकिस्तान में घुसकर 20 आतंकियों को मारा !

कश्मीर। उरी में हुए आतंकी हमले का भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। एक अग्रेंजी वेबसाइट की खबर के अनुसार भारत ने दुश्मन को उनके घर पाकिस्तान में घुसकर मारा है जिससे कि उनके 20 आतंकी मारे गए है।

sena

वेबसाइट की खबर के अनुसार भारत ने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकवादियों के 3 कैंपो को उड़ा दिया जिससे कि 20 आतंकवादी मारे गए और 200 के करीब आतंकवादियों के घायल होने की खबर है। सेना ने 20-21 सितंबर को इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। इस ऑपरेशन के तहत सेना के जवान मिलिट्री हैलीकॉप्टर पर सवार होकर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसे और 3 आतंकवादी कैंपो पर एक साथ अटैक कर दिया।

पाकिस्तान ने 20 सितंबर की रात को पाक-अधिकृत कश्मीर को नो प्लाइंग जोन घोषित किया था जिसके तहत पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय एयरस्पेस प्रतिबंधों के चलते गिलगिल समेत कई उत्तरी पाक शहरों को जाने वाली फ्लाइट्स को रद्द कर दिया। लेकिन भारतीय सेना ने अपनी वीरता का परिचय देते हुए आतंकवादियों उनके घर में घुसकर उनके इरादों को ध्वस्त कर दिया। हालाकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें उरी हमले के बाद भारत ने इसका जिम्मेदार सीधे तौर पर पाकिस्तान को ठहराया था जिसके बाद से पाकिस्तान में सियासी हलचल काफी बढ़ गई थी और ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इस संबंध में सेना प्रमुख राहिल शरीफ से भी बात की है और भारतीय सेना की चेतावनी को लेकर चिंता जाहिर की थी।