जन्मदिन स्पेशल: ऐसे दी भारतीय क्रिकेटरों ने कुंबले को जन्मदिन का बधाई

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच और पूर्व कप्तान अनिल कुंबले मंगलवार को 47 साल के हो गये। इस अवसर पर उन्हें भारतीय क्रिकेट बिरादरी ने ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कुंबले को जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुए कहा कि आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें। आप पीढ़ियों के लिए प्रेरणा रहे हैं और हमेशा रहेंगे।

anil kumble birthday
anil kumble birthday

बता दें कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कुंबले को मजाकिया अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि धनतेरस पर, भारत के महानतम धन कुंबले भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जय जय शिव शंभू, जन्मदिन मुबारक जंबो। बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि जन्मदिन मुबारक हो कुंबले। आपको एक शानदार, सबसे आश्चर्यजनक और अविश्वसनीय दिन के लिए बधाई। कुंबले को भारत के महानतम मैच विजेताओं में से एक बताते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके बेहतर कल की कामना की।

वहीं भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लिखा कि कुंबले वास्तव में भारतीय क्रिकेट की किंवदंतियों में से एक है और भारतीय क्रिकेट की सफलता में उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई है। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें। भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि कुंबले एक बहुत विनम्र आदमी है और एक आदर्श रोल मॉडल है। कुंबले को उनके जन्मदिन पर शुभकामनायें देने वाले अन्य लोगों में भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव, पूर्व क्रिकेटरों आकाश चोपड़ा और मोहम्मद कैफ शामिल थे।