2007 में देश को वर्ल्ड कप दिलाने वाले जोगिंदर शर्मा के पिता पर चाकू से हुआ हमला

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और 2007 में भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाले जोगिंदर शर्मा के पिता पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया है। जोगिंदर के पिता की रोहतक में किराने की दुकान है। जोगिंदर के पिता की उम्र 68 साल है। बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश शर्मा पर दो बार बदमाश हमला कर चुके हैं। बदमाशों ने उनपर चाकू से हमला कर लूटपाट की। बीते शनिवार जब ओमप्रकाश अपनी किराने की दुकान को बंद कर रहे थे तभी बदमाश दुकान पर कोल्ड ड्रिंक और सिगरट लेने पहुंचे जोगिंदर के पिता ने उन्हें सामान दे दिया और दोनों लड़के वहां से चले गए लेकिन थोड़ी ही देर के बाद वो लोग वापस आ गए और जोगिंदर के पिता पर हमला कर दिया।

indian cricketer, joginder sharma, father, stabbed, robbed, rohtak
joginder sharma

बता दें कि जोगिंदर ने अपनी शिकायत में कहा कि उन लोगों ने मेरी जेब से केश निकालने की कोशिश की उसपर जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी जेब से चाकू निकालकर उसे मेरे पेट में मारने की कोशिश की। उसके बाद वो बदमाश दुकान में घुस गए और गल्ले से सारा पैसा निकाल कर भाग गए। गल्ले में तकरीबन 7,000 रूपये थे जो वो लोग निकाल कर ले गए हैं। दोनों बदमाशों ने मुझे दुकान में बंद कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद ओमप्रकाश ने अपने छोटे बेटे को फोन कर बुलाया जिसके बाद उनके छोटे बेटे ने पिता को दुकान से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

साथ ही दीपक ने बताया कि उनके हाथों पर चाकू की चोट थी. अब वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात मवालियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 342 और 379B के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों की तलाश के लिए हम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं।