इंडियन एसेस ने आईपीटीएल में यूएई रॉयल्स को 26-19 से दी मात

सिंगापुर। इंडियन एसेस ने इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग में मंगलवार को यूएई रॉयल्स को 26-19 से हरा दिया। इस जीत के बाद वह अंकतालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है। यह एसेस की इस टूर्नामेंट में तीसरी जीत है। एसेस की कर्स्टन फ्लिपकेंस ने महिला एकल के मुकाबले में पूर्व नंबर एक खिलाड़ी एना इवानोविक को 6-3 से मात देते हुए अच्छी शुरुआत की।वहीं मिश्रित युगल मुकाबले में एसेस की सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने रॉयल्स की मार्टिना हिंगिस और पाब्लो क्यवास की जोड़ी को 6-3 से मात दी।

sania-mirza

लीजेंड मुकाबले में एसेस के मार्क फिलिपोसिस ने थॉमस जॉनसन को 6-3 से हराया।पुरुष एकल में रॉयल्स के थॉमस बर्डिख ने फेलेसियानो लोपेज को 6-2 से मात दी।एक और अन्य मुकाबले में सिंगापुर स्लैमर्स ने जापान वॉरियर्स को 29-16 से मात दी।महिला एकल में स्लैमर्स की किकि बेर्टेस ने पूर्व नंबर एक खिलाड़ी जेलेना जानकोविक को 6-2 से हराते हुए शानदार शुरुआत की।

बेर्टेस ने मिश्रित युगल में भी अपने साथ मार्सेलो मेलो के साथ मिलकर जेलेना और ज्यां जूलियन रोजेर की जोड़ी को 6-2 से हराया।पुरुष युगल में रोजेर और फर्नांडो की जोड़ी ने मार्कस बगदादिस और मार्सेलो की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 6-5 (7-6) से मात दी।पुरुष एकल में निक किर्गियोस ने एक तरफा मुकाबले में फर्नाडो को 6-1 से हराया।