शुक्रवार को होगा वेस्टइंडीज के साथ भारत का पहला वनडे सीरीज मैच

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी की हार और कोच-कैप्टन विवाद के बीच वेस्टइंडीज के साथ वन-डे सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को होगा। इस मैच में रोहित की जगह रहाणे पारी की शुरुआत करेंगे। रहाणे के शुरूआत की वजह रोहित का चैंपियन ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन हो सकता है। इसलिए वनडे सीरीज मे मैच की शुरूआत रहीणे करेंगे।

बता दें कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान हारने के बाद और कोच अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद टीम इंडिया को शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे खेलना है। भारतीय टीम 5 वनडे और 1 टी20 मैच के लिए वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है। पहला वनडे क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। हालांकि कोहली और अनिल कुंबले के विवाद बीच टीम इंडिया और विराट कोहली पर सभी की नजरें होगी। हालांकि भारतीय टीम अपनी मजबूत टीम लेकर वेस्टइंडीज गई है और उसका सामना कमजोर वेस्टइंडीज से होगा। वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम ने गेल, पोलार्ड सहित कई स्टार खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया है। भारतीय टीम में कुलदीप यादव, ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों को दौरे के लिए टीम में चुना है।  कुलदीप यादव के लिए अच्छी चीज ये है कि अश्विन और जडेजा दोनों ही चैंपियंस ट्रॉफी में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे।

वहीं वेस्टइंडीज टीम की कमान जेसन होल्डर के हाथों में रहेगी। वेस्टइंडीज ने पिछली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ की थी। तीसरा वनडे बारिश के कारण धुल गया था सभी मैचों का सीधा प्रसारण टेन स्पोर्ट्स पह होगा। जहां से आप मैच को लाइव देख सकते हैं। वहीं मैच शाम 6.30 बजे शुरू होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी। वही से भी आप लाइव मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।