लोगों ने इंडिया की हार का गुस्सा टीवी पर उतारा : मेरठ

मेरठ। इंडिया शर्मनाक हार के बाद मेरठ कुछ ऐसा देखने को मिला है,जो सिर्फ हमेशा ही पाकिस्तान में होता था,हमेशा ही इंडिया पाकिस्तान को हराता था और फिर पाकिस्तान के समर्थक अपना टीवी तोड़ते थे लेकिन कल इंडिया की हार के बाद मेरठ में कुछ लोगों ने अपनी टीवी तोड़कर हुस्सा प्रकट किया है। इंडिया और पाकिस्तान के फाइनल मुकाबले को इंडिया हार गयी है और ये हार इंडिया की सबसे शर्मनाक हार हुई है।

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी का फाइनल मुकाबले में हुई भारत की हार से लोगों में नराजगी दिखाई दी और लोगों में नराजगी इतनी थी की लोगों ने अपने टीवी तक तोड़ दिए है। महताब सिनेमा व जली कोठी चौराहो पर अपने अपने घरों से टीवी निकाल कर फोड़ दिए।

वही लोगों ने कहना है की अगर धोनी कप्तान होते तो इंडिया ये मैच कभी नहीं हार सकती थी। इतना ही नहीं टॉस जित कर फील्डिंग से भी नराजगी जताई है। ये तस्वीर मेरठ के थाना देहली गेट क्षेत्र के दो चौराहो की है। फिलहाल भारत की हार के बाद पुलिस प्रशासन ने भी चप्पे चप्पे पर भारी फोर्स तैनात कर दी है।

मेरठ में लोगों ने ये टीवी तोड़े है उसकी वजह सिर्फ इंडिया ही हार है जिसका गुस्सा लोगों ने अपने टीवी को तोड़कर जताया है। लोगों का कहना भी यही है की कोहली की कप्तानी में कमी है हालंकी वह खिलाड़ी अच्छे है लेकिन वह कप्तानी में कुछ खासा अच्छे नहीं है। लोगों का कहना यह भी है की भारतीय टीम के लिए धोनी ही अच्छे कप्तान है।