वीडियो वायरल: बंदर के अंदर जागी देशभक्ति, फहराया तिरंगा

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर देशवासी ने तिंरगा फहरा कर स्वंतत्रता दिवस को पूरे धुम-धाम और हर्ष उल्लास के साथ मनाया। देश के सभी स्कूलों में स्वतंत्रता दिवस को बहुत अच्छे से मनाया गया। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि भारत के लोगों में देश भक्ति का जनून कूट-कूट कर भरा है। हर किसी के दिल से बस एक ही आवाज उठती है ‘सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा’ स्वतंत्रता दिवस पर हर जगह सिर्फ एक ही नारा गूंज रहा था वंदे मातरम लोगों में स्वतंत्रता दिवस की खुशी अलग ही दिख रही थी।

Monkey hoisted tiranga

बता दें कि अब तक आपने सिर्फ इंसानों में ही देश भक्ति का जोश देखा होगा। सिर्फ इंसानों को ही स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि भरात देश के सिर्फ इंसानों में ही नहीं बल्कि यहां के जानवारों में भी देश भक्ति कूट-कूट कर भरी है। यहां के जानवर भी अपने देश से उतना ही प्यार करते हैं जितना की यहां के इंसान। 15 अगस्त को सभी भारतीयों ने स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस पर्व को सिर्फ इंसानों ने ही नहीं बल्कि जानवरों ने भी मनाया जीं हां थोड़ा अजीब हे लेकिन सच है। दरअसल महेशरा स्कूल में बंदरों ने झंडा फहराकर स्वतंत्रता दिवस मनाया।

वहीं बंदर के तिरंगा फहराने पर स्कूल के अध्यापक बंदर को देखते रह गए। क्योंकि उसने पूरी देश भावना के साथ झंडारोहण किया। जिससे से साबित होता है कि भारत के सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि यहां के जानवर भी अपने देश उसके पर्वों से उतना ही प्यार करते हैं जितना यहां के लोग। सोशल मीडिया पर बंदर की ये देशभक्ति बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर ने किस तरह तिंरगा फहराया।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें