उत्तरी पूर्वी क्षेत्र में हुआ नवनिर्मित समुदाय भवन का उद्घाटन

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तरी पूर्वी क्षेत्र के जनता कॉलोनी, रोड नं 65 पर नवनिर्मित समुदाय भवन का उद्घाटन जय प्रकाश अग्रवाल (पूर्व लोकसभा सांसद) के नेतृत्व में किया गया। इस कार्यक्रम में सुश्री सत्या शर्मा (महापौर पूर्वी दिल्ली नगर निगम), सुश्री वरयाम कौर (नेता विपक्ष पूर्वी दिल्ली नगर निगम), चौ मतीन अहमद (पूर्व विधायक सलीमपुर विधानसभा) मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जाकिर खान मंसूरी (निगम पार्षद जनता कॉलोनी) ने की।

राजधानी के उत्तरी पूर्वी क्षेत्र में नवनिर्मित समुदाय भवन का उद्घाटन शनिवार को शाम 4 बजे के करीब किया गया। कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के सचिव नफीस मलिक और अजीज प्रधान भी मौजूद रहे। इस अवसर पर नफीस मलिक ने कहा कि जिस उद्देश्य के लिए जनता ने निगम पार्षद जाकिर खान को जिताया था, आज वह पूरी तरह से जनता कॉलोनी के विकास में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि काम से पहचान होती है और जितना कार्य हमारे क्षेत्र में हो रहा है उतना विकास कहीं और नहीं हो रहा है। जाकिर खान ने बुर्जुगों बच्चों के लिए काम किया है, हाल ही के दिनों में माननीय जेपी अग्रवाल और जाकिर खान के नेतृत्व में स्कूल का उद्घाटन किया गया जिससे इलाके के बच्चों का भविष्य उज्जवल होगा। केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है, दिल्ली में उन्हाेंने झूठे वादे किए हैं और अब जब वादे पूरेनहीं कर पा रहे हैं तो वो दूसरे प्रदेशों में भाग रहे हैं।