गर्मियों में करें कूल ड्रेस सलेक्शन

नई दिल्‍ली। सूरज ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। एक बार फिर से मौसम ने करवट लेते हुए लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। मौसम चाहे जैसा भी हो लेकिन खुद को एक नया और फैशनेबल लुक देना हर किसी लड़की की जरूरत है। इस मौसम में कोई बाहर जाने के लिए बोल दे तो आफत आ जाती है। खासकर जब किसी शादी या कोई फंक्शन हो क्योंकि गर्मी के कारण पसीना आता है और सारा मेकअर बहाकर ले जाता है।

गर्मियों में जरूरी है कि ऐसे कपड़ों का सलेक्शन किया जाए जिनमें से हवा पास हो सके। कॉटन फ्रैब्रिक इस मौसम के लिए परफेक्‍ट माना जाता है।

ये करें ट्राई

-गर्मियां है तो आप ज्यादातर लाइट कपड़े पहनने की कोशिश करें। ड्राक रंग के कपड़ों से परहेज करके चलें क्योंकि जो लोगों की आंखों में चुभेगा उसमें गर्मी ज्यादा लगेगी।

– जींस के साथ इस मौसम में प्रिंटिड टॉप ट्राई करें। इसके अलावा इन्‍हें आप प्‍लेन स्‍कर्ट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं जो आपको एक नया लुक देने के लिए काफी है।

– सूट के साथ कलरफुल दुपट्टा या स्कॉर्फ आपके सोबर लुक को स्‍टाइलिश टच दे सकता है। आप प्‍लेन व्‍हाइट सूट के साथ भी दो डिफरेंट कलर का दुपट्टा ले सकती हैं या फिर आजकल प्लाजो काफी ट्रेंड में हैं तो आप इसे भी ट्राई कर सकती हैं।

– पलाजो के साथ दुपट्टा कैरी करना थोड़ा सा ओड है इसलिए इसके ऊपर प्लेन कुर्ती और जयपुरी जैकेट वियर करें जो आपको शानदार लुक दें।

– अगर आप वर्किंग हैं और आपको कैजुअल लुक ज्‍यादा पसंद है। तो आप सिंपल कुर्ती के ऊपर स्लिम फिट पैंट या शॉर्ट कुर्ती के ऊपर फ्लावर प्रिंट का टॉप पहन सकती हैं।

-आज कल लंबी कुर्सी काफी फैशन में अगर आप लॉग कुर्ती वियर करती हैं तो इसके साथ जीन्स और कानों में लंबे ट्रेडिशनल झुमके वियर करें ये आपको सिंपल और फैशनेबल दोनों लुक देंगे।